आप नेता ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को दिया दिमाग का इलाज कराने का नसीहत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/05/22): दिल्ली और दिल्ली पुलिस पूरी दिल्ली को तहस-नहस करने के लिए बुलडोजर लेकर निकली है। सौरव भारद्वाज ने कहा की हम भी अनधिकृत निर्माण के ख़िलाफ़ हैं लेकिन पिछले 15 साल से एमसीडी में बीजेपी की सरकार ने ही पैसा खा कर अतिक्रमण करवाया है। बीजेपी 63 लाख दिल्ली वालों के घर पर बुलडोज़र चलाना चाहती है।

सौरव भारद्वाज ने कहा की सबसे पहले दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर बुलडोजर चले। आदेश गुप्ता ने ख़ुद सरकारी ज़मीन पर क़ब्ज़ा और अवैध निर्माण किया है। बीजेपी के मेयर्स, पार्षदों और एमसीडी के अधिकारियों ने 15 साल रिश्वत लेकर इलीगल निर्माण करवाया। इन सभी के घरों पर बुलडोज़र चलाया जाए।

सौरव भारद्वाज ने कहा की एमसीडी में बीजेपी और पार्षदों का काल खत्म ख़त्म हो चुका है। हमारी मांग है कि एमसीडी के चुनाव जल्दी करवाये जाएं और जो लोग एमसीडी में दिल्ली के लोगों द्वारा चुन कर आएं, वो निर्णय लें कि कहां पर बुलडोजर चलने चाहिए।

सौरव भारद्वाज ने कहा की आदेश गुप्ता को अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। उन्हें लगता है कि दिल्ली के मालवीय नगर, चिराग दिल्ली, साकेत, वसंत कुंज, भीकाजी कामा प्लेस, इन सब इलाक़ों में भी रोहंगिया बांग्लादेशी रहते हैं। वो इन इलाक़ों में चले जाएं तो वहां के लोग उनका मुफ़्त इलाज कर देंगे।