प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने थामा ‘आप’ का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/05/22): दिल्ली के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लगातार आम आदमी पार्टी में आए दिन सामाजिक कार्यकर्ता दूसरे दलों से आए नेता एवं कलाकार आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं ।इसी कड़ी में आज प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर कंगना शर्मा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने कंगना शर्मा को आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया। इस मौके पर सुशील गुप्ता ने कहा की अरविंद केजरीवाल जी की “काम की राजनीति” से प्रभावित होकर कंगना जी आप में शामिल हुईं हैं। हरियाणा के अलग-अलग क्षेत्रों से लगातार लोग आप से जुड़ रहे हैं।

आप नेता ने कंगना शर्मा का स्वागत करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं और यह हरियाणा की रहने वाली है ऐसे में हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

कंगना शर्मा ने कहा कि देश के लोग बदलाव चाहते हैं हम कई दिनों से देख रहे हैं कि बदलाव नहीं हो रहा है लेकिन इसकी उन्हें मुझे दिल्ली से दिखाई दी। दिल्ली के अंदर जिस तरीके से शिक्षा स्वास्थ्य पानी और बिजली अरविंद केजरीवाल ने काम किया है उनके कार्यों से प्रभावित होकर आज मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हूँ।