केजरीवाल के बयानों को लेकर आदेश गुप्ता ने किया पलटवार ‘ मुख्यमंत्री पद से देना होगा इस्तीफा’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने नेताओं और झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले बच्चे के एक साथ पढ़ने वाले बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि आपने गुजरात में जाकर जो शिक्षा मॉडल की तारीफ और वकालत की है तो आप लिस्ट जारी कीजिए कि दिल्ली में कितने अधिकारीयों, नेताओं, मंत्रियों, जज और विधायकों के बच्चे दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं। उन्होंने कहा कि आप इसका लिस्ट जारी करेंगे और अगर आपने ये लिस्ट जारी नहीं की तो आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ेगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप उसकी लिस्ट जारी कीजिए कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कितने विधायक और मंत्री है जिनके बच्चे दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में ऐसे कितने ऑफिसर और अधिकारी है जो कार्यरत हैं और उनके बच्चे दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। आप उन सभी के लिस्ट जारी कीजिए।

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि कृपा करके आप इस तरह की झूठी बात मत कहिए। उन्होंने कहा कि आपने गुजरात में झूठ बोले है कि एक साथ एक डैक्स पर नेताओं और गरीबों के बच्चे पढ़ते हैं। आप इसका लिस्ट जारी करेंगे और अगर आपने ये लिस्ट जारी नहीं किए तो आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस तरह झूठ बोलना बंद कीजिए। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से कहा कि केजरीवाल जी आप झूठ पर आधारित राजनीति करना बंद कीजिए।