अब घोटालेबाज सिसोदिया का मुँह खुल रहा है, पहले चुप्पी क्यों?’: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (6/08/2022): राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ जांच के लिए सीबीआई को पत्र लिखा है। इस मामले को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर 14 दिसंबर, 2021 का पत्र शेयर कर कहा कि कांग्रेस ने पूर्व LG की भूमिका पर कई बार सवाल उठाए लेकिन अब घोटालेबाज सिसोदिया का मुँह खुल रहा है, पहले चुप्पी क्यों?

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “कांग्रेस ने पूर्व LG की भूमिका पर कई बार सवाल उठाए, कांग्रेस डेलिगेशन ने हरदीप पूरी से भी मिल कर इसकी शिकायत की थी। जनहित के मुद्दे पर LG से नूरा कुस्ती का ड्रामा करने वाले को आबकारी नीति में सहमति कैसे मिल जाती है? अब घोटालेबाज सिसोदिया का मुँह खुल रहा है, पहले चुप्पी क्यों?”

बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल पर अनधिकृत क्षेत्रों में शराब की दुकानें खोलने के मामले में अपना रुख बदलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा इसके कारण सरकार को हजारों करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।