30 तारीख़ को देश भर में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के लगेंगे पोस्टर: गोपाल राय

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2023): आम आदमी पार्टी ने आज यानी बृहस्पतिवार को शहीद दिवस के मौके पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनसभा आयोजित किया। इस दौरान दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ऐलान किया कि 30 मार्च को देश भर में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लगेंगे। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि जंतर-मंतर पर हज़ारों लोग ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लेकर खड़े हैं, यहां आकर FIR करो।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मैंने कल के बाद इतिहास को काफी खंगाला, इतिहास में मेरी रुचि है। ब्रिटिश अंग्रेजों के राज में भी कभी भी एक पोस्टर और एक पर्चे के लिए 136 FIR नहीं हुई थी। तुम्हारे जुल्म और तुम्हारे अन्याय के खिलाफ लड़ने का आवाज मां भारती के बेटे और बेटियों में है। मां भारती के बेटे और बेटियां बर्दाश्त तो करते हैं लेकिन जब सर के ऊपर से पानी गुजर जाता है तो वहां मुकाबला करना भी जानते हैं।”

उन्होंने कहा कि “मैं आज इस देश के प्रधानमंत्री, भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार और हम सब लोगों से ये बात कहना चाहते हैं मोदी जी, कल दिल्ली में पोस्टर लगा था और आपने FIR किया था। आज इस जंतर-मंतर पर हजारों ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लेकर खड़ा हैं। मैं दावत और निमंत्रण देना चाहता हूं कि आकर FIR करो।”

उन्होंने आगे कहा कि “आगामी 30 तारीख को देश के कोने कोने में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ का पोस्टर लगाएंगे। देखते हैं कितनी ताकत तुम्हारे FIR, पुलिस और जेल में हैं।”

आपको बता दें कि इस जनसभा में दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद संजय सिंह, सुशील गुप्ता, विधायक राखी बिड़ला और अन्य नेता मौजूद रहे।।