गुजरात के मुख्यमंत्री को अरविंद केजरीवाल ने दिया आमंत्रण, कहा- दिल्ली के सरकारी स्कूल देखें

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (01/05/2022)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस पार्टी सिर्फ अमीरों को अमीर बना रही है लेकिन मैं आपको कहता हूं कि हमें एक मौका दे दो हम आपकी गरीबी दूर कर देंगे। हम लोग आपके साथ खड़े हैं और हम गरीबों और आम लोगों की पार्टी है। साथ ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को आमंत्रित किया है कि वे दिल्ली के सरकारी स्कूल देखने आए।

उन्होंने कहा कि 27 साल से गुजरात में बीजेपी की सरकार है और 27 साल में उन्होंने यहां के स्कूल का बुरा हाल कर दिया। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें और 5 साल दे दो फिर भी यहां कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हमें एक मौका दे दो हमने अगर 5 साल में यहां के सभी स्कूल ठीक नहीं किए तो हमें यहां से भगा दीजिएगा।

इसके अलावा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने पूरी दुनिया में पेपर लीक करने के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने भूपेंद्र पटेल को चुनौती देते हुए कहा कि “मैं भूपेंद्र पटेल को चुनौती देता हूं कि वो एक पेपर बिना लीक कराए हुए परीक्षा करा दें।”