‘अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता से बाज आओ केजरीवाल’ : बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि गुलामी के प्रतीक मोहम्मदपुर गांव का नाम बदलकर माधवपुरम का प्रस्ताव निगम में पास कराने वाले भाजपा पार्षद भगत सिंह टोकस के घर पर कल यानी सोमवार को बम मिला है। उन्होंने ट्विटर पर कल अपना एक वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल से संरक्षण प्राप्त बांग्लादेशी रोहिंग्या की एक और घिनौनी करतूत है और उन्होंने केजरीवाल से कहा कि अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता से बाज आओ।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी जिस तरह से जहांगीरपुरी में घटना हुई उस पर आपकी चुप्पी पूरी देश की जनता ने देखी है। उस चुप्पी का परिणाम आज दिल्ली भी देख रही है। उन्होंने कहा कि आप बांग्लादेशी रोहिंग्या के मामले में चुप है। उनको संरक्षण आम आदमी पार्टी के लोग दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब हमारे एक पार्षद के द्वारा मोहम्मदपुर गांव का नाम माधवपुरम रखने का प्रस्ताव दिया गया और भारतीय जनता पार्टी ने इसका समर्थन दिया तो कल बांग्लादेशी रोहिंग्या के द्वारा उनके घर पर बम रखा गया है।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि बांग्लादेशी रोहिंग्याओं को संरक्षण देना कब बंद करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली को तबाह करने की जो बांग्लादेशी रोहिंग्या की करतूत है उस करतूत को समर्थन देना बंद कीजिए। भारतीय जनता पार्टी इस गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता राष्ट्रवाद के लिए लड़ाई लड़ रहा है और दिल्ली से बांग्लादेशी रोहिंग्या को भगाकर ही दम लेगा। उन्होंने केजरीवाल से कहा कि अपनी हिंदूवादी मानसिकता से बाज आओ।