ड्रग माफियाओं की जगह केजरीवाल भाजपा नेताओं का मुंह बंद करने के लिए एसआईटी गठित कर रहे हैं : आदेश गुप्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/04/22): दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा की जो केजरीवाल की नाकामियों पर सवाल उठाएंगे केजरीवाल उनको जेल में डाल देंगे। केजरीवाल ने अपनी मंशा साफ कर दी है।

आदेश गुप्ता ने कहा की पंजाब में जबसे आम आदमी पार्टी की सरकार आयी है तबसे उन्होंने ड्रग माफिया पर कोई कार्यवाई नहीं करी। गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी पर उस समय के पंजाब पुलिस के प्रमुख और बाद में वोलंटरी रिटायरमेंट के बाद AAP में शामिल हुए कुँवर विजय प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर बताया कि केजरीवाल सरकार ने बेअदबी करने वाले लोगों को प्रोमोशन दिया है।

आदेश गुप्ता ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ़ भाजपा ही नहीं खुद अपनी पार्टी के संस्थापक सदस्यों के घर पुलिस भेजकर केजरीवाल पंजाब पुलिस का अपने स्वार्थ के लिए गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा की केजरीवाल की नाकामियों को उजागर करने पर बीजेपी नेता तजेंद्र पाल सिंह बग्गा पर SIT बना दी गयी और बीजेपी दिल्ली प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन जिंदल पर कई केस लगा दिए गए।

प्रेस वार्ता में बीजेपी नेता मजींदर सिंह सिरसा ने कहा की भगवंत मान और केजरीवाल पंजाब पुलिस को बदनाम करने में लगे हैं। पंजाब पुलिस को केजरीवाल और भगवंत मान अपने निजी फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ड्रग माफिया में एक बच्चे की मौत हुई पर AAP सरकार ने उसपर SIT नहीं बनायी।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि पूरी दुनिया के अंदर पंजाब के लोगों ने देश का गौरव बढ़ाया है, लेकिन आज अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने पंजाब पुलिस को बदनाम कर दिया है। पहले कांग्रेस ने पंजाब पुलिस को फेक इनकाउंटर करके बदनाम करवाया फिर अकाली दल ने हज़ारों झूठे मुकदमें करवाए, उस समय केजरीवाल ने खुद ही कहा था कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम वो सारे मुकदमें खत्म कर देंगे जो राजनीति दवाब में कराए गए हैं।

आज केजरीवाल उसी रास्ते पर चल पड़े हैं जिसपर कांग्रेस और अकाली दल चले थे। उन्होंने पंजाब पुलिस को आगाह करते हुए कहा कि अगर सत्ता के दवाब में झूठी कार्रवाई कर रहे हैं तो उनके खिलाफ भी अगर हमें सुप्रीम कोर्ट जाना पड़े तो हम वहां भी जाएंगे।