सीएनजी के बढ़ते दामों और ड्राइवर आयोग की गठन को लेकर ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया विशाल धरना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/04/22): देश में लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ इन दिनों प्रदर्शन का दौर जारी है इसी कड़ी में सीएनजी के बढ़ते दामों और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बैनर तले दिल्ली के जंतर मंतर पर एक विशाल धरने का आयोजन किया गया।

ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के तरफ से धरने में आयोजित देश भर से ऑटो चालक कैब चालक एवं अन्य गाड़ियों के चालकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के तरफ से धरने में शामिल लोगों ने कहा कि सरकार हमारी मांगों को कई दिनों से संघर्ष के बावजूद भी मानने को तैयार नहीं है।

ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के धरने में शामिल लोगों ने कहा कि दिल्ली एनसीआर के जितने भी प्राइवेट वाहन हैं जो ओला उबर के अंतर्गत चलते हैं उनको एनडीएमसी के तहत टैक्स फ्री किया जाए। इसके साथ ही ड्राइवर एसोसिएशन के लोगों ने कहा कि सरकार ने जीएसटी लाकर हम लोगों पर टैक्स वसूली के नाम पर एक गहरा प्रभाव डाला है जिससे हम लोगों का जीना बेहाल हो गया है।

लोगों ने मुख्य मांगों को बताते हुए कहा कि सीएनजी के बढ़ते दाम दामों को जल्द से जल्द कम किया जाए, दिल्ली के अंदर कमर्शियल वाहनों पर एनडीएमसी द्वारा टैक्स के दरों को कम किया जाए, ड्राइवरों की समस्या को तत्काल प्रावधान में लाने के लिए एक ड्राइवर आयोग का गठन किया जाए।

लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार एवं दिल्ली की केजरीवाल सरकार समेत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की लोगों ने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द हमारी सारी समस्याओं पर ध्यान दें नहीं तो आने वाले दिनों में देशव्यापी एक बड़ा आंदोलन छेड़ने का काम हम लोग करेंगे।

इसके साथ ही सरकार से मांग करते हुए ड्राइवरों ने कहा कि पिछले कई दिनों से लगातार पूरे देश के अंदर और दिल्ली के अंदर हम लोगों ने चक्का जाम करके अपने हक की मांग सरकार से मांगने का काम किया लेकिन सरकार का कोई भी ध्यान अभी तक हम लोगों पर नहीं है।

सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है तो आने वाले दिनों में हर महीने सोमवार के दिन हम लोग अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। एक बहुत बड़ी ताकत हमारे पास है अगर हमारी मांगों को सरकार नहीं मानती है तो आने वाले चुनाव में भी हम सारे ड्राइवर यूनियन इस सरकार को उखाड़ फेकेंगे।