‘दिल्ली की तरह पंजाब में भी वर्ल्ड क्लास स्मार्ट स्कूल देखने को मिलेंगे’ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/04/2022): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने मंत्रियों और अधिकारियों के साथ आज दिल्ली के सरकारी स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिकों को देखने दिल्ली आए हैं। उन्होंने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली के स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया है। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने दिल्ली के स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया और देखकर लगता नहीं है कि यह सरकारी अस्पताल है। पंजाब के सरकारी अस्पताल इसके आस-पास भी नहीं है। जनरल वॉर्ड के बेड भी ICU जैसे लगते हैं। हमने पंजाब के लोगों को जो वादे किए थे उन वादों को पूरा करेंगे।

वहीं पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला ने कहा कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक को हमने देखा और इसी तर्ज पर पंजाब में भी स्वास्थ्य क्षेत्र में हम बदलाव करेंगे। जिन सेवाओं की जरूरत पड़ेगी उसकी पूर्ती की जाएगी।

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री ट्विटर पर दिल्ली के स्कूल के सराहना करते हुए ट्वीट में कहा है, “बड़े हॉल, स्वीमिंग पूल, माइंडफुलनेस क्लास ये शिक्षा का अगला स्तर (Next Level) है। मैंने छात्रों से भी बात की, कई बच्चे बड़े प्राइवेट स्कूल छोड़ कर यहां आए हैं। दिल्ली की तरह पंजाब में भी शिक्षा पर हमारा पूरा ज़ोर रहेगा। जल्द ही आपको पंजाब में भी वर्ल्ड क्लास स्मार्ट स्कूल देखने को मिलेंगे।