पीएम मोदी के घर के बाहर नमाज पढ़ने की मांगी इजाजत!

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/04/2022): महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की कार्यकर्ता फहमीदा हसन ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने की इजाजत मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर हिंदुत्व और जैन धर्म से देश ऊपर उठता है तो मैं यह करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा करने से मुद्रास्फीति, बेरोजगारी, भुखमरी कम हो सकता है तो ऐसा करना चाहिए।

फहमीदा हसन खान ने पत्र में लिखा है, “मैं फहमीदा हसन खान कांदिवली मुंबई महाराष्ट्र से आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति दी जाए कृपया आप मुझे दिन और समय भी बताएं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा करने वाली अमरावती सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा सलाखों के भीतर हैं। कोर्ट ने दोनों नेताओं को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।