आप नेता दुर्गेश पाठक के बिगड़े बोल ‘तू इन बंगलादेशी, रोहिंग्याओं को…….

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि निगम को दंगाइयों के अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को हटाने की मांग हमने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की थी और इन दंगाइयों को हटाना जरूरी है। दरअसल इस बयान पर आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने ट्विटर पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली में चोरों के सरग़ना आदेश गुप्ता तू ये बता पहले, MCD में 15 साल से तेरे पार्षद इन बंगलादेशियों और रोहिंग्याओं को क्यों बसा रहे हैं। तू नॉर्थ MCD का मेयर था, तू कर क्या रहा था बे। कितने पैसे खाए तेरे लोगों ने?

वहीं आदेश गुप्ता ने कहा कि 16 अप्रैल 2022 को हनुमान जयंती के अवसर पर जहांगीरपुरी में शांतिपूर्वक ढंग से निकाले गए शोभायात्रा के दौरान वहां पर असामाजिक तत्वों और दंगाइयों के द्वारा पथराव किया गया। उन्होंने कहा कि शोभायात्रा में शामिल लोगों पर तलवारें चलाया गया और उनको बचाने के लिए जब दिल्ली पुलिस दिवार बनकर खड़ी हुई तो दिल्ली पुलिस के जवानों को भी घायल किया गया। उन्होंने कहा कि उन पर गोलियां चलाई गई और उन पर पथराव किया गया। उन्होंने कहा कि उसके बाद जब दिल्ली पुलिस की त्वरित कार्रवाई हुई और दंगाइयों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि जब पुलिस की टीम दंगों के मास्टरमाइंड को पकड़ने वहां गया तो उन पर पथराव किया गया। उन्होंने कहा कि इसको देखते हुए उस इलाके के अंदर इन दंगाइयों के द्वारा अवैध कब्जे अतिक्रमण और अवैध रूप से ढ़ंढ़े किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज हम लोगों ने हमारे साथ नेता प्रतिपक्ष और सांसद ने मिलकर पुलिस कमिश्नर और एमसीडी से मांग की कि दंगाइयों के द्वारा अवैध कब्जा और सरकारी जमीन पर अतिक्रमण और अवैध निर्माण पर तुरंत संज्ञान में लेकर उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। उनके अतिक्रमण को हटाया जाए और उनके अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जाए।