अभिनेता परमीश वर्मा ने ‘वेगास मॉल’ में किया फिल्म ‘मैं ते बापू’ को प्रमोट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 20 अप्रैल 2022: अभिनेता व सिंगर परमीश वर्मा दिल्ली के द्वारका स्थित वेगास मॉल में अपनी आगामी फिल्म ‘मैं ते बापू’ के प्रचार के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने धूम मचा दी। हजारों की संख्या में लोग वेगास मॉल में प्रमुख अभिनेता परमीश वर्मा की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। परमीश वर्मा अपने पिता डॉ सतीश वर्मा, ग्लैमरस एक्ट्रेस संजीदा शेख और गायक लड्डी चहल के साथ यहां पहुंचे। कलाकारों के मंच पर आते ही सभी के होश उड़ गए। उनकी मौजूदगी में लोग खुशी से झूमते नजर आए।

कार्यक्रम के दौरान उत्तेजित माहौल किसी उम्मीद से परे था। भीड़ इतनी उमड़ पड़ी थी कि वे पूरे कार्यक्रम में जय-जयकार करते दिखे, जिसने शाम को और भी खास बना दिया। इस अवसर पर प्रशंसकों को और भी शानदार अनुभव देने के लिए मुफ्त मूवी टिकट भी दिए गए।
प्रथम ग्रुप के सहायक उपाध्यक्ष रविंदर चौधरी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि वेगास हमेशा एक गंतव्य के रूप में जाना जाता है जो चीजों को रोमांचक बनाता है और अपने संरक्षकों के लिए होता है, और एक बार फिर, यह जीवन का जश्न मनाने में असफल नहीं हुआ, जैसा कि इसकी टैगलाइन से पता चलता है . परमीश वर्मा और उनके साथ की स्टारकास्ट ने द्वारका के दर्शकों का मनोरंजन करते हुए बहुत अच्छा काम किया और वेगास मॉल की यात्रा के परिणामस्वरूप एक बड़ी भीड़ खींची गई, जिससे क्षेत्रीय फिल्म दर्शकों को एक अच्छा समय बिताने का मौका मिला।

अकल्पनीय पैमाने पर समारोहों के साथ, आगे देखने के लिए और भी बहुत कुछ है और वेगास में जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है!
द्वारका के केंद्र में स्थित, वेगास मॉल शहर के पश्चिम की ओर सबसे अधिक होने वाला स्थान है। वेगास, जैसा कि नाम से पता चलता है, दिल्ली और एनसीआर के समझदार ग्राहकों के लिए फैशन, भोजन और मनोरंजन के सभी गुणों को विशिष्ट शैली के साथ लाता है। वेगास मॉल ने समय के साथ द्वारका में दर्शकों के लिए फैशन और मनोरंजन स्टॉप होने का दर्जा अर्जित किया है। 20 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में फैला, वेगास मॉल उन ग्राहकों को पूरा करता है, जो एक अच्छे माहौल के साथ-साथ एक गुणवत्तापूर्ण खरीदारी अनुभव की तलाश में हैं। मॉल में फैशन रिटेल उद्योग के प्रमुख ब्रांड भी हैं। संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन केंद्र, विषयगत बहु-व्यंजन फ़ूड कोर्ट और शहर की जीवन शैली को बदलने और अपग्रेड करने के लिए असीमित विकल्प, आराम और सुविधा प्रदान करने वाले सबसे बड़े हाइपरमार्केट में से एक, 1.3 एकड़ का पियाजा शहर का सबसे बड़ा और स्टाइलिश इंस्टालेशन समेटे हुए है, जो अपने अनोखे और अनोखे आयोजनों के लिए जाना जाता है।
वेगास “द्वारका” को दुनिया की सबसे अच्छी चीजों की एक झलक पेश करता है, जिसकी कल्पना की जा सकती है!