आम आदमी पार्टी के मंत्री के बिगड़े बोल, भाजपा के नेताओं को कहा………

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/04/2022): दिल्ली सरकार के समाज कल्याण विभाग के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने भारतीय जनता पार्टी पर शिक्षा को लेकर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश को शिक्षित बनाना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी देश को अशिक्षित रखना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लफ़ंगो और अनपढ़ लोगों की पार्टी है। सारा दिन देशभर में यह लोग केवल गुंडागर्दी और लफंगई करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शरीफ पढ़े-लिखे, ईमानदार और देशभक्त लोगों की पार्टी है।

उन्होंने वीडियो में कहा कि “आज केंद्र में एक ऐसी पार्टी है जो धर्म और जाति के नाम पर उन्माद पैदा कर रही है। बड़ी मुश्किल से बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने लोगों को पढ़ने-लिखने का अवसर दिया है लेकिन पिछले कुछ सरकारों ने एक साजिश के तहत जानबूझकर ‘नो डिटेंशन पॉलिसी’ लाकर लोगों के पढ़ने के रास्ते को खत्म किए है। पहली से आठवीं तक बच्चे को ऐसे ही पास कर दो और फिर 9वीं में कानून बना दिया कि जो बच्चा फेल हो जाए उसे स्कूल से निकाल दो। आगे उन्होंने कहा कि भला हो की आशा की किरण के रूप में अरविंद केजरीवाल जी निकल कर आए और जिसका सपना था कि बाबा साहेब अम्बेडकर के सपना को पूरा करना। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दिल्ली में बाबा साहेब अम्बेडकर के सपने साकार करके दिखा दिया है और धीरे-धीरे पूरे देश में बाबा साहेब अंबेडकर के सपनों को साकार किया जाएगा।”