बीजेपी आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती है: अरविंद केजरीवाल | नई दिल्ली लोक सभा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 मई 2024): लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत नई दिल्ली संसदीय सीट के मोती नगर इलाके में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के लिए रोड शो कर जनसमर्थन जुटाया।

रोड शो के दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि 400 सीट दे दो। ये लोग क्या करेंगे 400 सीटों का? असल में इनका मकसद देश से आरक्षण, संविधान और चुनाव ख़त्म करना है। ये लोग भारत में रुस और उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही लाना चाहते हैं। जहां चुनाव ही नहीं होते। केवल एक ही व्यक्ति तानाशाही चलाता है। अगर आप चाहते हैं कि ऐसा ना हो तो इस बार बीजेपी के ख़िलाफ़ वोट करना।

दिल्ली के लिए काम किया इसलिए बीजेपी ने मुझे जेल भेज दिया

मेरा गुनाह इतना है कि मैंने दिल्ली वालों के लिए मुफ़्त बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाएँ दी। मैंने महिलाओं को मुफ़्त बस यात्रा कराई। इसी गुनाह के लिए बीजेपी ने मुझे जेल में डाल दिया। मैंने 500 स्कूल बनाये। आप केंद्र में बैठे हो, आपको तो और 5 हज़ार स्कूल बनाने थे, लेकिन उसकी जगह आपने मुझे जेल में डाल दिया। बीजेपी से दिल्ली वालों को मिलने वाली सुविधाएँ देखी नहीं जा रही हैं।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी की सांसद का लोग नाम तक नहीं जानते हैं। वह किसी का फ़ोन तक नहीं उठाती हैं, मिलने की तो बात ही छोड़ दीजिए। इस बार आप लोग AAP और INDIA के उम्मीदवार सोमनाथ भारती जी को अपना सांसद चुनिए। यह आपके सुख-दुख में काम आने वाले व्यक्ति हैं। आपके लिए आवाज उठायेंगे और आपका काम कराएंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।