‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया प्रधानमंत्री पर जुबानी प्रहार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/03/2022): दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। उन्होंने कहा कि आज 8 साल में अगर किसी प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब यह है कि 8 साल में प्रधानमंत्री ने कोई काम नहीं किया है।

उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि 8 साल केंद्र सरकार को चलाने के बाद अगर किसी देश के प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो उस देश के प्रधानमंत्री ने 8 सालों में कोई काम नहीं किया है और 8 साल खराब किए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि उन्हें विवेक अग्निहोत्री की चरणों में शरण लेनी पड़ रही है ‘बचा लो, बचा लो।’

इसके अलावा उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करो की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है यूट्यूब पर डाल दीजिए पूरी फिल्म फ्री हो जाएगा। साथ ही, उन्होंने कहा कि टैक्स फ्री क्यों करा रहे हो इतना ही शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल देगा पूरी फिल्म फ्री हो जाएगा और सब लोग एक ही दिन में पूरी फिल्म देख लेंगे।