केजरीवाल ने भाजपा को दी चुनौती, कहा ‘राजनीति से सन्यास ले लूंगा अगर…’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कहती है कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं और सबसे बड़ी पार्टी होकर दिल्ली के एक छोटे से पार्टी से घबरा गई है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप दिल्ली के एक छोटे से चुनाव से घबरा गए हैं तो क्या हिम्मत है आपके अंदर लानत है आपके ऊपर। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि “यदि आप में हिम्मत है तो दिल्ली नगर निगम के चुनाव को समय पर करवा कर और जीत कर दिखाओ हम राजनीति छोड़ देंगे।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से अपील किया है की चुनाव में हार-जीत लगी रहती है एक छोटे से एमसीडी चुनाव में अपने हार से बचने के लिए इस देश के साथ खिलवाड़ मत कीजिए। उन्होंने कहा कि इस देश के संविधान के साथ खिलवाड़ मत कीजिए। उन्होंने कहा कि आज कह रहे हैं कि हम तीनों नगर निगम को एक करने जा रहे हैं इसलिए हम चुनाव को टाल रहे हैं। क्या इस आधार पर चुनाव को टाला जा सकता है? उन्होंने कहा कल गुजरात का चुनाव होगा और वह केंद्र चुनाव आयोग को चिट्ठी लिख देंगे कि हम गुजरात और महाराष्ट्र को एक करने जा रहे हैं इसलिए हम चुनाव नहीं करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगले बार लोकसभा चुनाव होगी तो केंद्र चुनाव आयोग को चिट्ठी लिख देंगे कि और भारतीय जनता पार्टी हार रही होगी तो वह बोलेंगे हम पार्लियामेंट सिस्टम खत्म करके प्रेसिडेंटल सिस्टम ला रहे हैं इसलिए चुनाव मत करवाओ। तो क्या चुनाव टाले जा सकते हैं? उन्होंने कहा कि अपनी हार के डर से जो भारतीय जनता पार्टी चुनाव को टाल रही है यह सीधे-सीधे देश के साथ खिलवाड़ है।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाथ जोड़ कर अपील करते हुए कहा कि करते हुए कहा कि कल बीजेपी रहेगी या आम आदमी पर रहेगी यह जरूरी नहीं है बल्कि देश बचना जरूरी है। उन्होंने कहा कि एक छोटे से चुनाव को जीतने के लिए आप इस देश की व्यवस्था और देश के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ये क्या है? और ये बिल्कुल मंजूर नहीं है।