डॉ कुमार विश्वास की बढ़ाई जा सकती है सुरक्षा, गृह मंत्रालय द्वारा की जा रही है समीक्षा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/02/2022): कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है जिससे कि सियासत गरमाई हुई है। दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री चऱणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुमार विश्वास जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश मांगा है। वहीं न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अब इस मामले में गृह मंत्रालय कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा करेगी।

अब पंजाब के मुख्यमंत्री चऱणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुमार विश्वास के आरोपों को लेकर जांच की मांग की है। उन्होंने ट्विटर पर एक पत्र साझा कर ट्वीट में लिखा है “पंजाब के सीएम के रूप में, मैं माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी से अनुरोध करता हूं कि कुमार विश्वास जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश दें। राजनीति एक तरफ, पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है।”

आपको बता दें कि हाल ही में कवि कुमार विश्वास का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा था कि केजरीवाल को बस सत्ता चाहिए इसके लिए उसे खालिस्तानी का साथ लेने में कोई भी आपत्ति नहीं है और केजरीवाल जी ने एक दिन मुझसे कहा था कि, मुझे पंजाब का मुख्यमंत्री बनना है या स्वतंत्र देश (खालिस्तान) का प्रधानमंत्री बनना है।