केजरीवाल ने कुमार विश्वास को कहा धन्यवाद, “इस कवि का धन्यवाद जिसने इतने बड़े आतंकवादी को पकड़ लिया”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/02/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास के आरोप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि “इस कवि का धन्यवाद, जिसने इतने बड़े आतंकवादी को पकड़ लिया है”। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि आतंकवादी दो तरह के होते हैं एक वो आतंकवादी होते हैं जो जनता में खौफ फैलाते हैं और दूसरी वह आतंकवादी होते हैं जो जो भ्रष्टाचारियों में खौफ फैलाते हैं और जनता के लिए स्कूल और अस्पताल बनवाता है।

पिछले 7-10 सालों में जबसे मोदी सरकार आई है मेरे घरों और दफ्तरों पर दिल्ली पुलिस की रेड करवाई थी उनमें इसे कुछ भी नहीं मीला फिर उन्होंने मेरे ऊपर इनकम टैक्स, ईडी और सारे एजेंसियों की रेड करवा कर मेरे दफ्तर और घरों तक पहुंच गए फिर भी इन्हें कुछ नहीं मिला। एक दिन फिर एक कवि खड़े होकर कविता सुनाई और उस कविता में उन्होंने कहा कि 7 साल पहले केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि देश के दो टुकड़े करेंगे एक टुकड़े का प्रधानमंत्री तुम (कवि और आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास) बन जाना और दूसरे टुकड़े का प्रधानमंत्री मैं (अरविंद केजरीवाल) बन जाऊंगा। उसके बाद राहुल गांधी ने यह बात कही और प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी की स्पीच देखी तब प्रधानमंत्री को समझ आया कि देश में इतना बड़ा आतंकवादी पनप रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि “ये तो शुक्रिया है उस कवि का जिसने इतना बड़ा आतंकवादी को पकड़ लिया नहीं तो इनकी सारी एजेंसियां इस आतंकवादी को नहीं पकड़ पाई थी। देश में यह चल क्या रहा है इन्होंने नौटंकी बना दिया है। देश की सबसे बड़ी 2 नेशनल पार्टियां और उनके टॉप के नेता मिलकर देश का मजाक बना रहे हैं। इस तरह देश की सुरक्षा को लेकर डील किया जाता है। मैं समझता हूं कि आतंकवादी दो तरह के होते हैं एक वो आतंकवादी होते हैं जो जनता में खौफ फैलाते हैं और दूसरी वह आतंकवादी होते हैं जो जो भ्रष्टाचारियों में खौफ फैलाते हैं। आज यह सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठे हो गए हैं‌। ये सब मिल गए है क्योंकि इन सब को मुझ से डर लग रहा है। एक तरह से इन लोगों के लिए मैं आतंकवादी हूं जनता के लिए तो मैं स्कूल और अस्पताल बनवाता हूं।”