आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ऑड/ईवन और सप्ताहांत कर्फ्यू लागू रहने पर, उपराज्यपाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/01/2022): आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल पर निशाना साधा है कि दिल्ली की सरकार प्रस्ताव भेज सकती है लेकिन उसे पास करना उपराज्यपाल के हाथ में है। ऐसा उन्होंने दिल्ली में सप्ताहांत में कर्फ्यू और बाजारों में ऑड-ईवन सिस्टम लागू रहने देने पर कहा है।

आप पार्टी ने ट्विटर पर सौरभ भारद्वाज के प्रेस कांफ्रेंस को शेयर करते हुए लिखा है “ऑड/ईवन और सप्ताहांत कर्फ्यू से कारोबार प्रभावित हो रहा है। केजरीवाल सरकार ने एलजी को प्रतिबंध हटाने का प्रस्ताव भेजा क्योंकि COVID मामले कम हो गए हैं लेकिन मोदी सरकार के एलजी ने इसे अस्वीकार कर दिया है भाजपा का यह प्रचार कि दिल्ली सरकार प्रतिबंध नहीं हटा रही है, बेनकाब हो गया है।”

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सप्ताहांत में कर्फ्यू खत्म करने के लिए एलजी से सिफारिश की है। इसी के साथ बाजारों में ऑड-ईवन सिस्टम को हटाने और निजी कार्यालयों को 50% क्षमता पर संचालित करने की अनुमति देने के लिए भी कहा। लेकिन उपराज्यपाल उनके फैसले से असहमति जताते हुए दिल्ली में सप्ताहांत में कर्फ्यू और और बाजारों में ऑड-ईवन सिस्टम लागू रहने के लिए कहा और निजी कार्यालयों को 50% क्षमता पर संचालित करने की अनुमति दी है। जहां तक ​​संभव हो, वर्क फ्रॉम होम का पालन करने की सलाह है।