दिल्ली में बीजेपी पार्टी द्वारा ‘चक्का जाम , लोगों की बढ़ाईं परेशनियाँ

नई दिल्ली (03/01/21): केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली को शराब नगरी बनाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चक्का जाम किया गया जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया क्योंकि पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ ‘चक्का जाम’ का विरोध किया। आदेश गुप्ता को पूर्वी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास धरना स्थल से एहतियातन हिरासत में लिया गया है।

बीजेपी पार्टी के ‘चक्का जाम’ के विरोध से राष्ट्रीय राजधानी में अक्षरधाम मंदिर सहित विभिन्न स्थानों पर ट्रैफिक जाम हो गया है। अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन के कारण लोगों को भारी यातायात का सामना करना पड़ा।


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना है कि “दिल्ली सरकार अपनी नई आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है। रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं। हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक नई शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती।”
विरोध के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करने के बारे में पूछे जाने पर, गुप्ता ने दावा किया कि यह एक सार्वजनिक आंदोलन है और आम आदमी पार्टी सरकार की नई आबकारी नीति से छुटकारा पाने के लिए लोग इसे सहन करने के लिए तैयार हैं।