आईटीएस डेन्टल कॉलेज में वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम यूफोरिया-2021 का हुआ आयोजन

आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ आरपी चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन, अर्पित चड्ढा के कुशल मार्गदर्शन से आईटीएस डेन्टल कॉलेज, गाजियाबाद में साप्ताहिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन 21 सितंबर, 2021 को पूर्ण उत्साह से किया गया। इस कार्यक्रम में सभी बीडीएस0तथा एमडीएस के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस पूरे कार्यक्रम के माध्यम से परिसर में ऊर्जा और उत्साह का एक नया स्तर देखा गया। अर्पित चड्ढा, वाईस चेयरमैन, आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के द्वारा सभी विजेताओं को मेडल और पुरस्कार वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए अर्पित चड्ढा ने सभी विद्यार्थियों को अपने शब्दों के द्वारा प्रेरित किया और प्रतिस्पर्धा और टीम भावना के मूल्यों के महत्व पर जोर दिया और उन्होने यह भी कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा विद्यार्थी का चौमुखी विकास होता है।

अर्पित चड्ढा ने कहा कि आईटीएस डेन्टल कॉलिज के विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में शीर्ष स्थान हासिल करने के साथ-साथ इस कार्यक्रम के दौरान आयोजित सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में भी अपना जलवा दिखाया है। उन्होंने विद्यार्थियों को उनके प्रयासो के लिए बधाई दी और उनकी प्रशंसा भी की। इस कार्यक्रम में डॉ विनोद सचदेव, डायरेक्टर-पीजी स्टडीज एवं डॉ देवी चरण शेट्टी, प्रधानाचार्य भी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये आईटीएस डेन्टल कॉलिज के सभी अध्यापको ने भी उत्साहपूर्वक भाग लिया।

कार्यक्रम के पहले दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें ऑन स्टेज कार्यक्रम जैसे सोलो सिंगिग, डयूट सिंगिग, सोलो डांस, ग्रुप डांस और अन्ताक्षरी थे। इसके साथ ही ऑफ स्टेज कार्यक्रम में जैसे रंगोली, नुक्कड़ नाटक, मास्टर शेफ और फेस पेटिंग शामिल थे। यह उत्सव 17 सितंबर को पूरे दिन जारी रहा। इस दिन का मुख्य आकर्षण फैशन शो और ग्रुप डांस था जिसमें सभी बीडीएस के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इसके कार्यक्रम के दूसरे दिन दिनांक 18 सितंबर को अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये गये जिसमें बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, कवि सम्मेलन और वैरायटी शामिल थे। यह कार्यक्रम पूरे दिन चलता रहा।

इस सफल सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के लिये सभी प्रतिभागीयों ने आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ आरपी चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन, अर्पित चड्ढा को धन्यवाद दिया।