नेफोवा के पहल पर डीएम के निर्देश एवम् एसडीएम दादरी के पर्यवेक्षण में ग्रेनो वेस्ट की तीन सोसाइटियों में 421 लोगों ने कराया कोरोना संक्रमण की जाँच, 4 संक्रमित मिले।

नेफोवा के पहल पर, गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एल वाय के निर्देश पर एवँ एसडीएम दादरी के पर्यवेक्षण में शनिवार को बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेनो वेस्ट के सेक्टर-1 के पंचशील हाईनिश, टेक जोन-4 के जे एम फ्लोरेंस और सेक्टर-16C के वेदांतम सोसाइटी में कोरोना जाँच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया। तीनों सोसाइटी में लगे कैंप में 421 लोगों ने जाँच कराया और 4 लोग कोरोना से संक्रमित मिले।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि नेफोवा के पहल पर बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 के पंचशील हाईनिश में 201 लोगों ने जाँच कराया जिसमे 3 लोग संक्रमित मिले जिसमे से 2 स्टाफ और एक सोसाइटी का निवासी है। सेक्टर-16C के वेदांतम में 70 लोगों ने टेस्ट कराया जिसमे 1 सोसाइटी स्टाफ संक्रमित पाया गया। टेक जोन-4 के जे एम फ्लोरेंस में 150 लोगों ने जाँच कराया जिसमे कोई संक्रमित नही मिला। कुल मिलाकर आज 421 लोगों ने जाँच कराया और 4 लोग संक्रमित पाए गए। अब तक 51 सोसाइटियों में लगाए गए कैंप में 7803 लोगों ने जाँच कराया और कुल 102 लोग संक्रमित पाए गए। कोरोना रैपिड टेस्टिंग कैंप के दौरान मनीष कुमार, राहुल गर्ग, अमरेश, निशु, नागेंद्र वत्स, चंदन सिंह, विनायक कृष्णा, संकल्प सोनी, अमरजीत कुमार और धीरज त्रिपाठी ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

रविवार को टेक जोन-4 के पंचतत्व, आम्रपाली विला और लोटस विला सोसाइटियों में कैंप लगाया जायेगा। गौतम बुद्ध नगर प्रशासन और नेफोवा की अपील है कि जहाँ भी टेस्ट कैंप लग रहे वहाँ के निवासी अधिक से अधिक संख्या में निकल कर आये और अपनी जाँच कराएँ। साथ ही सोसाइटी में कार्य कर रहे सभी मेंटेनेंस स्टाफ, हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा में तैनात गार्ड की जाँच अनिवार्य रूप से करवाएँ। जाँच बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा आपके अपने सोसाइटी में किया किया जा रहा है और यह पूरी तरह निःशुल्क है।