मिल चुका है धोखा… इस वजह से सपना चौधरी नहीं करती लड़कों पर भरोसा

 

सलमान खान का विवादित टीवी शो बिग बॉस हर साल की तरह इस साल भी ख़बरों में बना हुआ है. शो के मेकर्स ने इस साल भी चुन-चुन कर कंटेस्टेंट लाए हैं. शो की ख़ास बात ये है कि यहां कोई कितनी भी कोशिश क्यों ना कर ले. लेकिन उसका असली रूप सबके सामने आ ही जाता है और कुछ ऐसे सीक्रेट्स का खुलासा भी होता है जो शायद कोई ना जानता हो. इसी बीच बिग बॉस के घर की कंटेस्टटेंट सपना चौधरी को लेकर एक खुलासा हुआ है जिसे जानकार यक़ीनन लड़कों का दिल टूट जाएगा.

पिछले दिनों सपना ने शो से एलिमिनेट हो चुके कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताई. सपना के मुताबिक उनकी एक बहन है जिसकी दो बार शादी हो चुकी है. और उन लोगों को बहुत बड़ा धोखा मिला. सपना इसी वजह से लड़कों पर ज्यादा ऐतबार नहीं करती हैं. सपना ने आगे ये भी कहा कि वो अपनी मां के साथ रहती हैं और इसी वजह से उन्हें प्यार-मोहब्बत के लिए ज्यादा टाइम नहीं मिलता.

बता दें, सपना चौधरी एक स्टेज डांसर हैं. सपना हरियाणा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, राजस्थान और पंजाब में भी खूब फेमस हैं. वो खुद भले ही यूट्यूब पर ना हो लेकिन उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखें जाते हैं. उनके एक-एक ठुमके पर लोग नोटों की बारिश कर देते हैं.