अवैध संबंधों में बाधक अपने पति की सुपारी द ेकर करवा दी हत्या

न्यू अशोक नगर में करीब दो हफ्ते पहले हुई दूध सप्लायर धर्मेंद्र (38) की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी शीला उर्फ शालू (24) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शालू ने अवैध संबंधों में बाधक अपने पति की आगरा के तीन बदमाशों को एक लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करवाई थी।

पुलिस ने तीन में से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान प्रमोद कुमार (24) निवासी कोटली बगीची, ताजगंज आगरा व विवेक कुमार उर्फ अरनव (21) निवासी टुंडपुरा, नई आबादी, ताजगंज निवासी के रूप में हुई है। इस मामले में कन्हैया उर्फ कृष्णा नाम के युवक की तलाश अभी जारी है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू, खून से सने कपड़े और एक जोड़ी चप्पल भी बरामद की है।29 अगस्त को जनता फ्लैट, कोंडली निवासी सुरेंद्र कुमार ने अपने भाई धर्मेंद्र कुमार की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने 31 अगस्त को मयूर विहार फेज-3 के पास नाले से धर्मेंद्र का शव बरामद किया था। उसके शरीर पर चाकू के आधा दर्जन से अधिक वार थे।

पुलिस ने जब धर्मेंद्र की पत्नी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो आगरा के कुछ बदमाशों के संपर्क में होने का पता चला। शक के आधार पर शीला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो वह टूट गई। उसने पति की हत्या करवाने की बात कबूल की।

अवैध संबंध का विरोध किया तो मरवा डाला

शीला ने बताया कि उसका पति नोएडा में एक डेयरी पर दूध सप्लाई करता था। वहीं वह ब्यूटी पार्लर चलाती है, वहीं पर दीपक नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई और दोनो के बीच संबंध बन गए। करीब पांच माह पहले धर्मेंद्र को इसका पता चला तो उसने विरोध किया। शीला ने उसी समय पति को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। उसने अपने एक अन्य दोस्त कन्हैया की मदद ली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *