रिलायंस जियो ने ‘जियोफाई जियो जीएसटी’ स्टार्टर किट उतारा

रिलायंस जियो ने गुरुवार को ‘जियोफाई जियो जीएसटी’ स्टार्टर किट लॉन्च किया, जिससे व्यापारियों को जीएसटी फाइल करने की सेवा दी जाएगी। कंपनी की वेबसाइट पर जारी जानकारी के मुताबिक रिलायंस इस स्टार्टर किट की कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। इसमें एक बिलिंग एप और कर की फाइलिंग के लिए जियो का जीएसटी सॉफ्टवेयर समाधान है।

इसके साथ एक साल के लिए असीमित कॉल और 24जीबी डाटा दिया गया है। इस ऑफर के तहत कंपनी जियोजीएसटी कर पेशेवरों की सेवाएं भी दे रही है जो व्यवसायों के लिए कर र्टिन फाइल करने के लिए अधिकृत हो सकते हैं।

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को लॉन्च के समय से ही अनलिमिटेड कॉल और कम कीमत में डाटा मुहैया करा रही है। वहीं, अब जियो धन धना धन और जियो सरप्राइज ऑफर खत्म होने वाला है। जिसका मतलब यह है कि यूजर्स को जियो सर्विस का लाभ लेने के लिए हर महीने रिचार्ज कराने की जरुरत होगी। इसके साथ ही कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में कंपनी अपने ग्राहकों को 4जी डाटा ऑफर कर रही है। यह ऑफर सिर्फ JioFi यूजर्स के लिए है।

यह ऑफर नया JioFi डिवाइस और सिम खरीदने वाले यूजर्स को मिलेगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 224जीबी तक का डाटा मिलेगा। यूजर्स को 99 रुपए वाले प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए साइन अप करने की जरुरत होगी। जिसके बाद उन्हें एक ऑफर को सेलेक्ट करना होगा, जिसमें ऑफर दिया जाएगा। इसके बेसिक पैक में 149 रुपए में रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 12 रिचार्ज सायकल के लिए हर महीने 2जीबी डाटा दिया जाता है। यानी 149 रुपये वाले इस पैक में ग्राहकों को 24जीबी डाटा हर साल मिलेगा। वहीं, स्टैंडर्ड जियो प्राइम यूजर्स को 149 रुपए में 28 दिन के लिए केवल 2जीबी डाटा मिलेगा।