दिल्ली की सड़कों पर एक बार फिर हुई गैंगवार

दिल्ली की सड़कों पर एक बार फिर हुई गैंगवार, सारे राह चली दर्जनों गोलियां, एक पुलिस कर्मी,एक बदमाश और एक अन्य समेत 3 कई हत्या । एक पुलिस कर्मी घायल ।

लोकेशन :- मियांवाली नगर

देश की राजधानी दिल्ली अब क्राइम केपिटल बनती जा रही है जहां अपराधियों को न ही कानून का डर है और न ही पुलिस का ख़ौफ़ । ताज़ा मामला बाहरी दिल्ली के मियांवाली नगर थाना छेत्र का है जहां रविवार रात को बाइक सवार कुछ बदमाशो ने कार में सवार एक अन्य बदमाश को उसके दो pso पुलिसकर्मियों समेत गोलियों से भून डाला जिसमे 1 बदमाश,एक पुलिस कर्मी और 1 अन्य समेत कुल 3 लोगो की गोली लगने से मौत हो गयी जबकि एक अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गया । फिलहाल पुलिस में मामले की सरगर्मी से जांच में जुट गई है ।

वी ओ :-
दिल्ली में पिछले कुछ रोज़ से अपराध तो जैसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहा अभी 2 दिन पहले पुलिस की मोजुदगी में रोहिणी कोर्ट के बाहर सरेआम बदमाशो ने एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी थी इस घटना की लोग अभी चर्चा ही कर रहे थे कि रविवार रात करीब 11 साढ़े 11 बजे बाहरी दिल्ली के मिया वाली नगर थाने के नेशनल मार्किट के पास बवाना का रहने वाला नामी बदमाश भूपेंद्र@ मोनू दरियापुर अपने दिल्ली पुलिस के 2 pso (एक जानलेवा हमले के बाद कोर्ट द्वारा मोनू को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा दे रखी थी) के साथ अपनी इस सफेद कार में बैठा था जहां रात करीब 11 बजे बाइक सवार कुछ बदमाश आये और कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इससे पहले कि कार में बैठे पुलिस कर्मी कोई जवाबी कार्यवाही कर पाते बदमाशो ने उन्हें गोली से भून डाला ओर मोके से फरार हो गए । इस वारदात में बवाना का रहने वाला बदमाश भूपेंद्र@मोनू दिल्ली पुलिस के asi विजय सिंह और रोहिणी का एक अन्य युवक अरुण की मौत हो गयी जबकि अन्य एक अन्य पुलिस कर्मी कांस्टेबल कुलदीप घायल हो गया । जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

बाईट :- एम एन तिवारी ( डीसीपी आउटर डिस्ट्रिक्ट )
टेक्स्ट :- 2 पुलिसकर्मी समेत 4 लोगो को गोली लगी है जिनमे से 3 की मौत होगयी है जबकि एक पुलिस कर्मी घायल है …. जांच कर रहे है ।।।

वी ओ :-
मोके पर खड़ी कार और उसके आसपास पड़ा खून और गोलियों के दर्जनों खोखे देख कर साफ अंदाज़ लगाया जा सकता है कि वारदात के समय यहां का मंजर कितना ख़ौफ़नाक रहा होगा और इस बात की भी आशंका है कि अपराधियों के पास पिस्टल आदि के अलावा कोई अन्य ऑटोमेटिक वेपन भी हो हांलकि ऐसी कोई आधिकारिक पुष्टि पुलिस की तरफ से नही की गई है लेकिन पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हो रही इन वारदातों से ऐसा लगता है कि एक तरफ जहां आम लोगो मे दहशत का माहौल है वहीं दूसरी तरफ ये वारदात राजधानी में बढ़ते गैंगवार और अपने वर्चस्व को स्थापित करने के लिए की जा रही है ।

बाईट :- एम एन तिवारी ( डीसीपी बाहरी जिला )
टेक्स्ट :- सभी एंगल से जांच कर रहे हैं …. तफ्तीश जारी है उसके बाद ही सब साफ हो पायेगा ।

वाक थ्रू :- स्पॉट से कार को दिखाते हुए

वी ओ :-
बरहाल पुलिस के आलाधिकारी मोके पर जायजा लेने पहुचे जिसके बाद पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया ओर सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए मंगोल पूरी के संजय गांधी अस्पताल में भेज दिया है और सरगर्मी से आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है । लेकिन जिस तरह से देश की राजधानी की सड़को पर सरेराह अपराधी एक दूसरे को मौत के घाट उतार रहे है वो भी पुलिस की मोजुदगी में और पुलिसकर्मियों को भी जिस तरह से अपना निशाना बना रहे है उसे देखकर लगता है कि अब यहां आम आदमी से लेकर बदमाश यहां तक कि पुलिस में खुद सुरक्षित नही है । ओर अपराधियों में कानून और पुलिस का डर तो जैसे खत्म ही ओर गया है ।