चार कैमरे वाला स्मार्टफोन Honor 9 Lite जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली: हुआवेई के उप-ब्रांड ऑनर ने मंगलवार को कहा कि कंपनी इस महीने के अंत में ग्लास बॉडी और चार कैमरा सिस्टम के साथ एक नया स्मार्टफोन लांच करेगी. आगामी डिवाइस में मिरर इफेक्ट ग्लास वाला बैक साइड होगा, जैसा कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स ऑनर 9, ऐपल आईफोन एक्स और एचटीसी यू 11 समेत अन्य में होता है.

इस स्मार्टफोन में क्वैड-कैमरा सिस्टम (ड्यूअल अगला और ड्यूअल पिछला कैमरा) होगा. चीनी हैंडसेट दिग्गज ने इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भारतीय बाजार में ऑनर 9आई 17,999 रुपये में लांच किया था. नया डिवाइस ऑनर 9लाइट हो सकता है, जिसका खुलासा चीन में दिसंबर में किया गया था.

कंपनी ने बताया है कि यह फोन भारत, रूस और ब्रिटेन के साथ 14 और देशों में एक साथ लांच किया जाएगा. कंपनी ने मंगलवार को दावा कि उसके नवीनतम मध्यम खंड के डिवाइस ‘ऑनर व्यू 10’ की पहली सेल में उसके पूर्ववती डिवाइस ‘ऑनर 8 प्रो’ की पहली सेल की तुलना में पांच गुणा ज्यादा बिक्री हुई. ‘ऑनर व्यू 10′ की सेल अमेजन पर आठ जनवरी को आधी रात से शुरू हुई थी. इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपये है.

हुआवेई कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के उपाध्यक्ष (बिक्री) पी. संजीव ने बताया, ऑनर व्यू 10’ ने एक उच्च प्रतिस्पर्धी मूल्य पर अपने उन्नत हार्डवेयर के साथ फ्लैगशिप स्मार्टफोन बाजार को नया आकार दिया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *