केजरीवाल ने मेयर शैली ओबेरॉय को लिखा पत्र, मेयर चुनाव जल्द कराने की अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 अक्टूबर 2024): आम आदमी पार्टी के संयोजक और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम की मेयर शैली ओबेरॉय को एक पत्र लिखकर मेयर चुनाव जल्द कराने की मांग की है। केजरीवाल ने पत्र में विशेष रूप से SC समाज के नेता को मेयर पद सौंपने की बात की है, जिसे उन्होंने बीजेपी की साजिशों के खिलाफ एक कदम बताया।

केजरीवाल ने पत्र में उल्लेख किया कि हाल ही में 600 से अधिक कच्चे सफाई कर्मचारियों को पक्का किया गया, जिसके लिए उन्होंने उनके परिवारों को बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद सफाई कर्मचारियों को हर महीने की शुरुआत में वेतन मिलता है, जबकि पहले उन्हें महीनों तक इंतजार करना पड़ता था।

पत्र में केजरीवाल ने SC समाज के हक की बात करते हुए लिखा कि इस वर्ष मेयर का चुनाव SC समाज से होना था, लेकिन उनकी पार्टी के खिलाफ जानबूझकर साजिश की गई। उन्होंने इस स्थिति को बर्दाश्त न करने की बात कही और ओबेरॉय से तुरंत चुनाव कराने की अपील की।

आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए, यह पत्र SC समाज को साधने की एक रणनीति के रूप में देखा जा रहा है। केजरीवाल की कोशिश है कि वे हर समुदाय के मतदाताओं को आम आदमी पार्टी से जोड़ सकें।

अब यह देखना है कि दिल्ली में मेयर का चुनाव कब होगा और कौन सा नेता इस महत्वपूर्ण पद पर विराजमान होगा। इस मामले में राजनीतिक गतिविधियों पर नज़र रखना जरूरी होगा।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।