केजरीवाल पर बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता का हमला: जनता को डराने की कोशिश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 अक्टूबर 2024): आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के बीच, बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता (BJP Leader Vijender Gupta) ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तीखा हमला किया है। गुप्ता का कहना है कि केजरीवाल अब चुनावी हार के डर से जनता को डराने की कोशिश कर रहे हैं।

गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “केजरीवाल को यह एहसास हो गया है कि उनकी सरकार का पत्ता अब साफ होने वाला है। वह जनता को यह कहकर डराने की कोशिश कर रहे हैं कि भाजपा उनकी सरकार द्वारा दी गई मुफ्त सुविधाओं को हटा देगी। लेकिन जनता समझदार है और उनके फर्जी वादों में नहीं आएगी।”

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल ने पिछले कुछ वर्षों में दिल्ली की जनता को सिर्फ झूठे वादों से ठगा है। गुप्ता का दावा है कि अब जनता उनकी चालों को समझ चुकी है और आगामी चुनावों में उनका सामना करने के लिए तैयार है।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा, “अबकी बार, दिल्ली की जनता केजरीवाल और उनकी पार्टी को सबक सिखाएगी।” ऐसे में, यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता का फैसला क्या होता है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।