फरवरी 2025 में केजरीवाल को 10 साल के अराजकतावाद, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की कीमत चुकानी पड़ेगी: Virendra Sachdeva

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 सितंबर 2024): देश की राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने और आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) के दिल्ली मुख्यमंत्री बनने के बाद सियासी दलों में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने की घमासान शुरू है। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि फरवरी 2025 की जनता की अदालत में अरविंद केजरीवाल को 10 साल के अराजकतावाद, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की कीमत चुकानी पड़ेगी।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए आयोजित जनता की अदालत एक राजनीतिक नाटक है, जिसमें कुछ आप कार्यकर्ता भाग लेंगे और उनके इस्तीफे को बलिदान कहकर उनकी सराहना करेंगे, लेकिन असली जनता की अदालत फरवरी 2025 में होगी और वह अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से नकार देगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।