Delhi News: छात्र की मौत मामले में मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को दिए ये आदेश

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 जुलाई 2024): Delhi News: पटेल नगर में करंट लगने से UPSC की तैयारी कर रहे एक छात्र की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर दिल्ली सरकार की बिजली मंत्री आतिशी मार्लेना ने कड़ा रुख अपनाया है। मुख्य सचिव को मंत्री आतिशी ने आदेश दिया है कि जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई करे और दो दिनों के भीतर रिपोर्ट पेश करें।

मंत्री ने मुख्य सचिव से ऐसे घटना पर रोक लगाने के लिए नीतिगत सुझाव भी मांगे हैं। मृतक के परिजनों को सहायता राशि प्रदान करने की प्रक्रिया तुरंत शुरू करने का आदेश दिया है। बिजली मंत्री ने कहा कि “पटेल नगर इलाके की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। करंट लगने से 26 वर्षीय आईएएस अभ्यर्थी की जान चली गई। सरकारी अधिकारियों की लापरवाही और उदासीनता के कारण युवा की जान चली गई, ऐसे में मौत के कारण पता लगाने की जरूरत है। भविष्य में घटना की पुनरावृति रोकने के लिए दोषियों पर जिम्मेदारी तय कर कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।