Delhi News: BJP सांसद Kamaljeet Sehrawat ने विभिन्न गांवों में किया धन्यवाद कार्यक्रम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 जुलाई 2024): पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) से भाजपा सांसद कमलजीत सहरावत (BJP MP Kamaljeet Sehrawat) ने धन्यवाद कार्यक्रम के अंतर्गत गुरूवार को अपनी लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा किया और ग्रामवासियों को तीसरी बार दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा को जीत दर्ज कराने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।

सांसद कमलजीत सहरावत गांव के ग्रामवासियों से मिली जिसके बाद ग्रामवासियों ने अपनी मूलभूत समस्याओं से उन्हें अवगत कराया जिसमें मुख्य रुप से टूटी हुई सड़कें, पानी, नाली की सफाई और लाइट मुख्य समस्याएं रही।

कमलजीत सहरावत ने कहा कि अपने धन्यवाद कार्यक्रम के माध्यम से ग्रामीण उदय योजना के तहत अपनी लोकसभा क्षेत्र के गांव को मिले फंड की जानकारी ग्राम वासियों को दी और उसके तहत गली, नाली व लाइटों की समस्या को दूर करने के मिले फंड की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पश्चिमी लोकसभा के अंतर्गत आने वाले 76 गांवों में लोगों की समस्याओं को लिखित रुप से लिया और उन्हें जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

सांसद सहरावत ने कार्यक्रम के दौरान मौजूद ग्रामवासियों के साथ नारियल तोड़कर और मिठाई खिलाकर सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।इस मौके पर उन्होंने कहा कि पहले गांवों की समस्या का समाधान करने के बाद, जे जे कॉलोनी, कॉलोनियों के साथ शहरी क्षेत्रों की समस्याओं को समाधान करने के लिए दौरा किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।