दिल्ली भाजपा अध्यक्ष Virendra Sachdeva ने मंत्री आतिशी पर लगाए दिल्ली की जनता से झूठे वादे करने के आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 जुलाई 2024): अभी राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में पानी की किल्लत का मुद्दा खत्म ठंडा नहीं हुआ था कि अब मानसून आते ही में दिल्ली मे नालों और सीवर की सफाई का बड़ा मुद्दा बनता नजर आ रहा है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली की सिचाई एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग मंत्री (Minister of Irrigation and Flood Control Department) आतिशी के बाढ़ नियंत्रण के दावे हास्यास्पद और खोखले लगते है। साथ ही मंत्री आतिशी के पास दिल्ली का जलबोर्ड का दायित्व भी है और इससे पूर्व हाल ही में मंत्री आतिशी को दिल्ली की जनता से पूरी गर्मियों भर पूरी पानी सप्लाई देने के झूठे दावे करते देखा गया और जून आते आते उनके जूठे दावों की कमर टूट गई। जिससे दिल्ली की जनता भीषण गर्मी में पानी की किल्लत में रही।

आगे अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब दिल्ली में पानी का हाहाकार मच गया इसके बाद मंत्री आतिशी ने नालों और सीवर की सफाई के बड़े बड़े दावे कर मानसून में दिल्ली की सीवर पानी निकासी सुनिश्चित रखने का दावा किया जो 28 जून की पहली ही बारिश में बेहाल हो गया। इन्ही तजुर्बे के चलते दिल्ली वाले आतिशी के बाढ़ के दावों को सुन कर दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि ये सिर्फ गर्मी में पूरी पानी की सप्लाई देने एवं मानसून में नाले साफ करने के झूठे दावे करने वाली सरकार है। दिल्ली सरकार तीसरी बार झूठ की हांडी जनता के सामने परोसने की तैयारी में है।।

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।