Modi 3.0: मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे पूर्वी दिल्ली के सांसद हर्ष मल्होत्रा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 जून 2024): एनडीए दल के नेता नरेंद्र मोदी आज प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। आज देर शाम राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है जिसके अंतर्गत कई विदेशी हस्तियों को भी बुलवा भेजा गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उनके मंत्रिमंडल के कई नेता भी आज शपथ लेंगे। जिसके लिए सांसदों के पास फोन पहुंचने शुरू हो गए हैं। इनमें एक नाम पूर्वी दिल्ली से निर्वाचित सांसद हर्ष मल्होत्रा भी शामिल है। हालांकि वह पहली बार सांसद का चुनाव लड़े हैं एवं जीत दर्ज की है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर मंत्रिमंडल में शामिल होने वाली कई नेता पहुंच रहे हैं जिनमें हर्ष मल्होत्रा भी शामिल हैं। मीडिया के हवाले से ऐसी खबरें भी आ रही है कि शीर्ष पदों को भाजपा अपने पास रखेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के मंत्रिमंडल में कई चेहरे पुराने हो सकते हैं, पर इस बार कई नए चहरों को शामिल किया जाएगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।