केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर का वोटर लिस्ट में नहीं मिला नाम | New Delhi Lok Sabha

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मई 2024): आज 25 मई को छठे चरण की चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है और दिल्ली लोक सभा क्षेत्र में आज शनिवार, 25 मई को मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है और शाम के 6 बजे तक चलेगी। केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर का वोटर लिस्ट में नाम नहीं मिलने पर हुई काफी समस्यां लेकिन बाद में किया मतदान।

केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर भी वोटिंग करने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे। हालांकि, वहां करीब 20 मिनट लाइन में लगने के बाद पता चला कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। ऐसे में वो बिना वोट किए ही वापस घर लौट गए। घर पर उन्होंने दोबारा चेक किया तो पता चला कि उनका वोटिंग सेंटर दूसरा है। फिर दूसरे मतदान केंद्र पर उन्होंने अपना वोट डाला। साथ ही लोगों से रिकॉर्ड संख्या में वोटिंग करने की अपील भी की।

4 जून को परिणाम घोषित होंगे। इस बार लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज और इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी सोमनाथ भारती में से कौन नई दिल्ली लोकसभा का सांसद बनेगा? अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।