अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से लगा झटका, डॉक्टर से परामर्श लेने वाली याचिका खारिज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अप्रैल 2024): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को आज फिर से राऊज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए निजी डॉक्टर से परामर्श लेने की इजाजत की मांग वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका खारिज कर दी है।

अरविंद केजरीवाल को अपने नियमित डॉक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए परामर्श लेने के मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने डॉक्टर से परामर्श लेने की याचिका खारिज कर दी है। लेकिन अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन की मांग को लेकर कोर्ट ने कहा AIIMS के विशेषज्ञ डॉक्टरों (Endocrinologist/Diabatologist) की देखरेख में इसके लिए एक मेडिकल बोर्ड बनाया जाए जो इस पर फैसला लेगा।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।