हेमंत सोरेन की पत्नी ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी से की मुलाकात, दोनों के बीच इन मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 मार्च 2024): हेमन्त सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। ये मुलाकात दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर हुई और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच लगभग 15-20 मिनट तक बातचीत चली।

सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के बाद कल्पना सोरेन ने कहा कि जो घटना झारखंड में दो महीने पहले हुई, वही घटना अब दिल्ली में हुई है। मेरे पति हेमंत सोरेन को गिरफ्तार करने के बाद अब दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। आगे कहा कि,पूरा झारखंड सुनीता केजरीवाल के साथ है, हमने एक दूसरे का दुख बांटा है। हमने फैसला किया है कि हम मिलकर इस लड़ाई को दूर तक लेकर जाएंगे।

कल्पना और सुनीता के बाद दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर पोस्ट करते हुए कहा कि दो “मजबूत महिलाओं” के वीडियो को देखने के बाद भाजपा डर जाएगी। जो महिलाएं अपने पतियों के खिलाफ इस्तेमाल की गई केंद्रीय एजेंसियो की क्रूर शक्ति से नहीं डरी हैं, जो लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित सरकारों का नेतृत्व कर रहे थे। आतिशी ने कहा कि मैं सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन को उनकी ताकत और साहस के लिए सलाम करती हूं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।