दिल्ली: मंत्री कैलाश गहलोत की पूछताछ खत्म, शराब नीति मामले में ED ने पांच घंटे तक की पूछताछ

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 मार्च 2024): शराब नीति से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत शनिवार को ED दफ्तर पहुंचे। ED शनिवार की सुबह समन जारी कर मंत्री गहलोत को ED दफ्तर में पेश होने का निर्देश दिया था। समन के तुरंत बाद करीब 11 बजे दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ED के दफ्तर पहुंचे और पांच घंटे तक ED ने उनसे पूछताछ की।

जांच एजेंसी ने दावा किया है कि कैलाश गहलोत शराब नीति का मसौदा तैयार करने वाले ग्रुप का हिस्सा रहे हैं। बता दें कि शराब नीति का मसौदा 2021-22 में बनाया गया था। इसे तैयार करने में दिल्ली के तत्कालीन डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पूर्व शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन की भी भूमिका थी। ये दोनों पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अगर कैलाश गहलोत की भूमिका भी संदिग्ध पाई जाती है तो उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

बीजेपी ने बोला हमला

परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को ED द्वारा समन भेजे जाने और पूछताछ पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि, दिल्ली शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी के कई नेता शामिल हैं। इसमें जिस जिस ने चोरी की है उसे जवाब देना होगा। वैसे तो अरविंद केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए था लेकिन AAP का चरित्र ऐसा है कि उसमें नैतिकता नाम की कोई चीज ही नहीं है। जांच एजेंसी इस मामले में अपना काम कर रही है। न्यायालय अपनी समीक्षा करेगा और जो निर्णय आएगा उसका स्वागत किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।