कांग्रेस पार्टी पर आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर यूथ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 मार्च 2024): भारतीय युवा कांग्रेस ने आज राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में आईटी विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी पर कार्रवाई के विरुद्ध केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी बी ने कहा कि विपक्ष को कमजोर करने के लिए आईटी का सहारा ले रही है भाजपा। केंद्र सरकार अलग-अलग तरीके से लगातार विपक्ष पार्टी को कमजोर करने का प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी ने कहा कि पूरे देश को पता चल गया है कि इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले से BJP ने करीब 8,250 करोड़ रुपए चंदा इकट्ठा किया है। इलेक्टोरल बॉन्ड को सुप्रीम कोर्ट ने संविधान के खिलाफ बताया है। आयकर विभाग और चुनाव आयोग भाजपा की कमी पर आंख बंद कर बैठे हुए हैं, उन्हें सिर्फ कांग्रेस नजर आती है।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि आईटी विभाग के जिन नियमों की आड़ में कांग्रेस को परेशान किया जा रहा है, उन्हीं नियमों को लेकर भाजपा को छूट दी जा रही है। जब लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित हो चुकी हैं, तो ऐसे समय में IT विभाग द्वारा कांग्रेस पर गलत तरीके से पेनल्टी लगाई जा रही है, पैसों की मांग की जा रही है। ये बातें साफ इशारा करती है कि आईटी विभाग को भाजपा की कमियां नजर नहीं आ रही हैं।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह मांग की कि आईटी विभाग द्वारा भाजपा को 4,600 करोड़ रुपए का नोटिस दिया जाना चाहिए, और उसपर सख्त करवाई की जानी चाहिए। इस दौरान प्रदर्शन में अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में प्रदर्शन के लिए डा. राजेंद्र प्रसाद रोड पर जा रहे थे, जिस पर दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग कर अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डिटेन कर लिया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।