सीएम केजरीवाल की ईडी रिमांड बढ़ाए जाने पर आप नेता सोमनाथ भारती ने बीजेपी पर साधा निशाना

Somnath Bharti

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत खत्म होने पर आज यानी गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी है। इस पर आम आदमी पार्टी के नेता और वकील सोमनाथ भारती की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने वक्तव्यों से यह समझाने की कोशिश की कि यह सब (ईडी द्वारा उनकी गिरफ्तारी) एक ‘राजनीतिक साजिश’ है। वे (बीजेपी) नहीं चाहते कि अरविंद केजरीवाल चुनाव में भाग लें। उन्हें डर है कि सिर्फ एक ही आदमी है जिनके सवालों का जवाब पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के पास नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि आज जगजाहिर कि रेड्डी से बीजेपी ने पैसे लिए। यह पूरा मनी ट्रेल है। किस प्रकार उनके बीच में डील हुई। किस प्रकार उस पर दबाव डाला गया। पहले के वक्तव्यों में अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं है और बाद के वक्तव्यों में उनका नाम है। दो चीजों से कहा गया कि एक तो आप अरविंद केजरीवाल का नाम लेंगे और 55 लख रुपए हमें घूस में देंगे। ये दो चीजों पर डील हुई। कोर्ट के सामने ये सारा तथ्य है और कोर्ट इस पर संज्ञान लेगी। आज पूरे भारत में हर व्यक्ति कह रहा है कि पैसा लिया बीजेपी ने और जेल अरविंद केजरीवाल को, यह कहां का न्याय है।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च 2024 को उनके आवास से 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।