सुशील कुमार रिंकू के भाजपा में शामिल होने पर क्या बोले आप मंत्री सौरभ भारद्वाज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के लोकसभा सांसद सुशील कुमार रिंकू बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी सुशील कुमार रिंकू और भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। वहीं अब इस मामले में दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “हमारे पंजाब‌ के विधायकों ने हमें बताया है कि कैसे उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे, लोकसभा उम्मीदवारी, वाई प्लस सुरक्षा की पेशकश की गई थी। यह समझने की जरूरत है कि कोई नंबर एक पार्टी को छोड़कर नंबर चार पर रहने वाली पार्टी में क्यों शामिल होगा। यह स्पष्ट है कि भाजपा पंजाब में आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है।”

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बयान कि “दिल्ली सरकार जेल से नहीं चलेगी।” इस पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “उन्हें अपने पद की गरिमा याद रखनी चाहिए। उन्हें बिल्कुल भी उनकी गरिमा का का एहसास नहीं है।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।