पंजाब और दिल्ली में AAP को तोड़ना चाहती है BJP, सौरभ भारद्वाज ने लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मार्च 2024): दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा चाहती है कि किसी तरीके से आम आदमी पार्टी को नष्ट कर दिया जाए। इसीलिए बीजेपी हमारे तमाम विधायकों और सांसदों से संपर्क कर रही है। उन्हें ऑफर दिया जा रहा है कि वह आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लें।

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा की कल हमारे सांसद सुशील कुमार रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल को क्यों खरीदा। पंजाब के हमारे विधायकों ने कल हमें बताया कि कई विधायकों को राज्य में उन्हें पाला बदलने और बीजेपी में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश की गई।

बीजेपी हमारे विधायकों और सांसदों को खरीदने के लिए उन्हें Y+ सुरक्षा और पद की पेशकश कर रही है। उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का भी ऑफर दिया गया। सुशील कुमार रिंकू का सांसद कार्यकाल समाप्त हो गया है, एमसीसी लागू है वह अब केवल एक ही काम कर सकते हैं चुनाव लड़ें। आप किसी से भी आकलन के लिए पूछ सकते हैं, भाजपा पंजाब के जालंधर में चौथे स्थान पर आएगी। वे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन वे चौथे स्थान पर रहेंगे। सवाल यह है कि एक सांसद क्यों शामिल होगा जब बीजेपी चौथे नंबर पर आएगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।