बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने दिल्ली फतह करने के लिए बनाया नया प्लान, सैकड़ों मुसलमानों ने थामा बीजेपी का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 मार्च 2024): दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनीश अब्बासी की अगुवाई में मुस्लिम समाज के सैकड़ो लोगों ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मुद्दे पर दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनीश अब्बासी ने टेन न्यूज से बात करते हुए दावा किया कि आने वाले दिनों में बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनीश अब्बासी ने टेन न्यूज से कहा कि आज तक कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश के अंदर सिर्फ मुसलमानों को ठगने का काम किया है। मुसलमानों के नाम पर सिर्फ राजनीति कर कांग्रेस ने अपना फायदा किया है। बीजेपी के खिलाफ मुसलमानों में सिर्फ कांग्रेस ने भ्रम फैलाने का काम किया है।

अनीश अब्बासी ने कहा कि आज देश के हर जाति और मजहब के लोगों ने यह तय कर लिया है कि जिस प्रधानमंत्री ने विदेशों में हमारे देश का मान बढ़ाया है। जिसने बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया है, उसे एक बार फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाना है। दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा बड़े पैमाने पर आने वाले दिनों में मुसलमानों को बीजेपी में शामिल करवायेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के सभी सातों लोकसभा सीटें जीतकर दिल्लीवासी श्री नरेन्द्र मोदी को एक तोहफा देने का मन बना चुके हैं। मोदी सरकार में लोगों को उनका हक मिला है और आज यही कारण है कि देश भर में मोदी सरकार की जय जयकार हो रही है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों को पक्का मकान मोदी सरकार ने दिया है। अब्बासी ने कहा कि प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के अंतर्गत देश में करोड़ों लोगों को लाभ मिला है जिसमें बड़ी संख्या में मुसलमान लोग भी शामिल हैं। आज मुस्लिम महिलाएं बहुत खुश हैं क्योंकि प्रधानमंत्री ने ट्रिपल तलाक को खत्म करने का काम किया है। ट्रिपल तलाक खत्म होने से मुस्लिम महिलाओं में खुशी की लहर है। उज्ज्वला योजना का लाभ बड़े पैमाने पर मुस्लिम महिलाओं को देने का काम पीएम मोदी ने किया है।

अनीश अब्बासी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाई गई योजना में किसी का मजहब नहीं पूछा जाता बल्कि जरुरत के हिसाब से लोगों को इसका लाभ दिया जाता है। ये काम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार ने किया है और इसका लाभ हर समाज और हर वर्ग के लोगों को मिल रही है। विपक्ष और खास कर कांग्रेस पार्टी ने सिर्फ मुसलमान के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति की है और उसका अंत हो चुका है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।