प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती: साड़ी पहनाने के 2 लाख रुपए लेने वाली डॉली जैन की प्रेरक कहानी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 फरवरी 2024): आपमें यदि हुनर हो और प्रतिभा हो तो निश्चित ही आप अपने जीवन में सफलता का एक मुकाम हासिल करते हैं। आप अपने प्रतिभा के दम पर अपना अलग रास्ता बनाकर अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं और लोगों के दिलों पर राज कर सकते हैं। आज ऐसी ही एक नई और रोचक कहानी से आपको रूबरू करा रहे हैं, आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे आर्टिस्ट के विषय में जो अपनी अनोखी स्टाइल के लिए विख्यात हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की ख्याति प्राप्त अभिनेत्री और सेलिब्रिटी ड्रेपिंग आर्टिस्ट डॉली जैन के बारे में जो अपने अनोखे अंदाज और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं।

आजकल जब लोग पश्चात सभ्यता से प्रभावित होकर भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता को पीछे छोड़ते जा रहे हैं तो वहीं डॉली जैन भारत में अपनी साड़ी पहनने एवं पहनाने के अनोखे अंदाज के लिए प्रसिद्ध हैं। अगर हम साड़ी की बात करें तो साड़ी भारतीय महिलाओं का एक परंपरागत पोशाक है, लेकिन फिर भी आज के समय में बहुत सी महिलाओं को साड़ी पहनना नहीं आता है। वहीं डॉली जैन ऐसी जानी-मानी साड़ी ड्रेपिंग आर्टिस्ट है, जो अपने अनोखे तरीकों से साड़ी को अलग-अलग स्टाइल में पहनाकर लोगों के दिलों पर राज कर रही है। डॉली जैन एक जानी-मानी बालीवुड और सेलेब्रिटी ड्रेपिंग आर्टिस्ट हैं। जो कि केवल 18 सेकेंड में एक साड़ी को पहना सकती हैं, उनका ये रिकॉर्ड लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है और वह 375 अलग-अलग स्टाइल से साड़ी और दुपट्टा बांध सकती है।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉली जैन एक साड़ी पहनाने के 2 लाख रुपए चार्ज करती है। वहीं डॉली जैन से साड़ी पहनाने के लिए 3 महीने की लम्बी बुकिंग रहती है। डॉली जैन ने अनिता अंबानी से लेकर बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अन्य अभिनेत्रियों की साड़ी ड्रेपिंग है। डॉली जैन के जैसे ही यदि आपके अंदर भी कोई प्रतिभा है तो उसपर काम कर आप भी अपना ब्रांड बना सकते हैं। उम्मीद करते हैं कि प्रतिभा के दम पर अपनी नई पहचान बनाने वाली डॉली की कहानी आपके लिए प्रेरणा स्त्रोत बनेगी। यदि आपने भी अपनी प्रतिभा के दम पर एक अलग पहचान बनाई है तो कमेंट बॉक्स में जरूर साझा करें।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।