स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई पार्टी ‘राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी’ का किया ऐलान, राजधानी में शक्ति प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 फरवरी 2024): समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था इसके बाद उन्होंने अपनी नई पार्टी “राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी” का गठन किया। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का आज औपचारिक ऐलान दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम से किया गया।

दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में आज स्वामी प्रसाद मौर्य को राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम से स्वामी प्रसाद मौर्य ने तमाम राजनीतिक पार्टियों को अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाया।

हाल ही में समाजवादी पार्टी से अलग हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा खेल कर दिया है। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित इस शक्ति प्रदर्शन में भारी संख्या में यूपी के अलग-अलग क्षेत्र से लोग जुटे और उन्होंने अपना शक्ति प्रदर्शन किया।

टेन न्यूज से बात करते हुए कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि दलित एवं पिछड़ों की आवाज को उठाने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई पार्टी बनाई है। इसका हम लोग स्वागत करते हैं और हम लोग हमेशा दलितों और शोषितों के हित में आवाज उठाते रहेंगे। इसके साथ ही लोगों ने अखिलेश यादव पर दलित और शोषितों को क्षलने का आरोप लगाया। उन लोगों ने कहा कि अखिलेश यादव ने सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए हम लोगों का इस्तेमाल किया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।