दिल्ली: कैलाश गहलोत ने कोरोना योद्धा डा. टिग्गा के परिजनों से की मुलाकात, सौंपा एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 जनवरी 2024): दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने बुधवार को दिवंगत कोरोना योद्धा डा. परपेटुआ मिन्ज टिग्गा के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि का चेक सौंपा‌। इस बात की जानकारी परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें शेयर करके दिया है।

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने एक्स पर कहा है, “बुधवार को कोविड वॉरियर स्व. डा. परपेटुआ मिन्ज टिग्गा जी के परिजनों से मिला और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से उन्हें 1 करोड़ की सम्मान राशि का चेक सौंपा‌। स्व. डा. परपेटुआ मिन्ज टिग्गा मदर एंड चाईल्ड वेलफेयर सेंटर, तिलक नगर में सी.एम.ओ.(एस.ए.जी.) के पद पर तैनात थीं। कोविड के दौरान उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा की। हमें उनपर गर्व है।”

बता दें कि परपेटुआ मिन्ज टिग्गा मदर एंड चाईल्ड वेलफेयर सेंटर, तिलक नगर में सी.एम.ओ.(एस.ए.जी.) के पद पर तैनात थीं। ड्यूटी के दौरान कोविड से संक्रमित हो गई थी और इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। तो वहीं परपेटुआ मिन्ज टिग्गा के परिवार में उसके पति और एक बेटी है।