सफाई कर्मचारी के घर पहुंची दिल्ली मेयर, बेटे को दी ज्वाइनिंग लेटर और परिजनों को सौंपा चेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 दिसंबर 2023): दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी इंद्र कुमार की ड्यूटी के दौरान दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी। दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने आज मंगलवार को सोनीपत जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इस मौके पर शैली ओबेरॉय के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता, नेता सदन मुकेश गोयल और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल भी मौजूद रहे।

दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें साझा कर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि “दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी इंद्र कुमार की ड्यूटी के दौरान दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी, जिसकी किसी भी प्रकार से भरपाई हो पाना संभव नहीं है।”

उन्होंने बताया कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर आज सांसद सुशील कुमार गुप्ता, नेता सदन मुकेश गोयल और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल के साथ सोनीपत जाकर परिवार से मुलाकात की। इंद्र कुमार के बेटे रविंद्र को पक्की नौकरी का ज्वाइनिंग लेटर और परिवार को आर्थिक सहायता का चेक सौंपा।”

दिल्ली मेयर शैली ओबेरॉय ने आगे कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में निगम की आप सरकार इसी तरह से कर्मचारियों के जन कल्याण की दिशा में कार्य करती रहेगी।”