केजरीवाल ने तो दिल्ली वासियों को मारने का पूरा प्रबंधन कर दिया: दवा घोटाले पर बोले वीरेंद्र सचदेवा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 दिसंबर 2023): दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले की सीबीआई जांच चल रही है। इस बीच केजरीवाल सरकार पर नकली दवाई खरीदने का गंभीर आरोप लगा है। दिल्ली के अस्पतालों में मिल रही थी नकली दवाईयां इसके बाद एलजी वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

इस मुद्दे को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी में सियासी जंग शुरू हो चुकी है दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जो लोग दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में या मोहल्ला क्लिनिक में इलाज करा रहे हैं, अगर वो जीवित हैं तो उन्हें प्रभु श्रीराम का या अपने इष्टदेव का आभार प्रकट करना चाहिए। क्योंकि केजरीवाल सरकार ने तो उन्हें मारने का पूरा प्रबंध कर दिया है।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों के सेंपल की विजीलेंस रिपोर्ट बताती है कि अरविंद केजरीवाल और उनके स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ये शर्मनाक और दर्दनाक है। दिल्ली के अस्पतालों में जो दवाइयां दी जा रही है, उनके सैंपल फेल हो गए हैं। एक व्यक्ति जिन दवाइयों से ठीक होने की अपेक्षा करता है, वो दवाइयां सिर्फ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जो लोग मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टरों से परामर्श ले रहे हैं उन्हें जीवित रहने के लिए भगवान का आभारी होना चाहिए। लैब रिपोर्ट के नमूनों से पता चलता है कि दिल्ली की सरकारी अस्पतालों में दी जाने वाली दवाएं लोगों के स्वास्थ्य के साथ छेड़छाड़ कर रही हैं।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों के सेंपल की विजीलेंस रिपोर्ट बताती है कि अरविंद केजरीवाल और उनके स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ये शर्मनाक और दर्दनाक है। दिल्ली के अस्पतालों में जो दवाइयां दी जा रही है, उनके सैंपल फेल हो गए हैं। एक व्यक्ति जिन दवाइयों से ठीक होने की अपेक्षा करता है, वो दवाइयां सिर्फ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है। 5 कंपनियों की दवाओं के सैंपल फेल हुए हैं।लेकिन मुख्यमंत्री विपश्यना पर हैं, वो तो कुछ बोलेंगे नहीं।।