दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर दो लोगों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 दिसंबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो लोग सीट के लिए आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसपर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग मेट्रो के अंदर मारपीट कर‌‌ रहे हैं और उसके आसपास मौजूद लोग दोनों की छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजूद भी दोनों मारपीट करते रहते हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि वहां पर मौजूद अन्य यात्री उन्हें देख रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर @gharkekalesh नाम के अंकाउट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “दिल्ली मेट्रो के अंदर सीट के लिए दो लोगों के बीच धक्का-मुक्की और कलेश।” इस स्टोरी को लिखने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 2500 से अधिक लाइक्स मिला है।

तो वहीं, कई लोगों ने वायरल हो रहे इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा है, “ब्लैक वाले का तो हाथ भी नहीं पहुंचने दे रहा वो तो।” दूसरे यूजर ने लिखा है, “इधर लोगो को टिकट के साथ लड़ाई फ्री में देखने को मिलती है‌।” एक और अन्य यूजर ने लिखा है, “दिल्ली मेट्रो में अब इस तरह की बातें आम हो गई हैं।”